100+ Good Night Wishes in Hindi

Good Night Wishes in Hindi:
• यह मुझे शांत रखता है जब मैं जिस तरह से आपको देखता हूं, उसके बारे में सोचता हूं, जोश और प्यार से भरा होता है। एक अच्छी रात की नींद लें, सुंदर।
• हर रात मैं सोचता हूँ कि आप अपने जीवन को कैसे सार्थक बनाते हैं और मैं अपने जीवन में आपके लिए कितना भाग्यशाली हूँ। शुभरात्रि मेरे प्यार।
Good Night Wishes in Hindi

• मैं सुबह आपके खूबसूरत चेहरे को देखने के लिए उत्सुक हूं। रात को अच्छी नींद लें, बच्चे।
• मेरी तरफ से तुम्हारे बिना, रातें इतनी लंबी और अकेली लगती हैं। जल्दी ही लौट आओ। शुभ रात्रि!
• मुझे चुटकी लो क्योंकि मुझे विश्वास नहीं हो सकता कि तुम हर रात मेरे बगल में हो। गुड नाईट डार्लिंग, मीठे सपने।
• मैं इस दिन की अच्छी यादों के बारे में सोचता हूं और मैं आपके साथ कल एक और इंतजार करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

Wish More: Good Night quotes for gf, good night msg for gf
• भगवान का आशीर्वाद आप पर हमेशा बना रहे और वह आपको जीवन में महान चीजों को पूरा करने की ताकत दे। शुभ रात्रि!
• मुझे अब किसी भी तरह से मैं जिस तरह से मैं बाद में आप के साथ टेकना करने के लिए मिल चुंबन या मुझे कभी चुंबन,। नींद अच्छी आती है बच्चे।
• शुभ रात्रि सेक्सी महिला, मेरे साथ चिपके रहने के लिए धन्यवाद।
• शुभ रात्रि मेरा प्यार, शुभ रात्रि मेरी आत्मा, शुभ रात्रि मेरा सब कुछ, शुभ रात्रि मेरा सब कुछ।
• इससे पहले कि आप बिस्तर पर जाएं, घुटने टेकें और भगवान को धन्यवाद दें कि उन्होंने आपको जीवन दिया है। शुभ रात्रि!
• जब मैं अपनी आँखें बंद कर लेता हूं तब भी मैं आपका चेहरा देखता हूं, मैं आपको सोचता हूं, मुझे लगता है कि मुझे आपसे प्यार हो सकता है। शुभ रात्रि
• अपनी आँखें बंद करो, मैं तुम्हें कसकर पकड़ लूंगा और मैं तुम्हें रात भर सुरक्षित रखने का वचन देता हूं। मुझे तुमसे प्यार है, मेरी जान।
• मैं गहराई से, ईमानदारी से, आपके साथ प्यार में हूँ। सुबह मिलते हैं, बेबी।
• एक कठिन दिन समाप्त हो गया है और रात शुरू हो गई है; इसलिए वापस बैठें और उन सभी उपलब्धियों के बारे में सोचें जो आपने दिन के दौरान हासिल की हैं और खुश रहें। शुभ रात्रि!
• मेरी सारी चिंताएँ तब गायब हो जाती हैं जब मैं आपको हर रात अपने बगल में देखता हूँ। शुभ रात्रि मेरे प्रिय।
• आप मेरे और मेरे सब कुछ हैं। शुभ रात्रि मेरी रानी।
• मैं सिर्फ आज, कल और हमेशा के लिए आपके पास पड़ा हुआ आदमी बनना चाहता हूं। शुभरात्रि जानम।
• जानेमन, कितनी भी दूरी क्यों न हो, तुम हमेशा मेरे सपनों में हो और यही मेरी रातों को इतना खुशहाल बनाता है। शुभ रात्रि एवं मीठे स्वप्न।
• जब मेरे पास एक कठिन दिन होता है तब भी कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मुझे आपके घर आने और आपके साथ जागने के लिए मिलता है। रात को अच्छी नींद लें, बच्चे।
• वहाँ बहुत कुछ चल रहा है, इसके बारे में सोचने के लिए बहुत कुछ है, करने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन एक बात निश्चित है, मैं आपको यह बताने से नहीं चूकना चाहता कि मैं आपसे प्यार करता हूं। शुभरात्रि बच्चे।
• हर रात मैं प्रार्थना करता हूं कि आप एक अच्छी नींद लें और सुखद चीजों के बारे में सपने देखें। शुभ रात्रि!
• अच्छा समय या बुरे समय के माध्यम से, मैं तुम्हें तुम्हारे साथ हर रात मैं चुंबन हूँ और cuddle वादा करता हूँ। शुभरात्रि मेरे प्यार।

Good Night Wishes in Hindi

• आप न केवल एक अच्छे इंसान हैं बल्कि आप मधुर और चुस्त हैं। सो तंग और मैं तुमसे प्यार करता हूँ।
• निघ कितना भी लंबा और गहरा क्यों न हो, हमेशा सूर्योदय होगा। आशा और आशावाद के साथ भविष्य की ओर देखें। शुभ रात्रि!
• आप सबसे उज्ज्वल और सबसे अद्भुत दिन आपके साथ जाग सकते हैं।
• मेरे सबसे अच्छे सपनों के आदमी को शुभ रात्रि और मीठे सपने।
• आप मेरा दिल खुशियों से भर दें और मुझे उम्मीद है कि आपका दिन भी ऐसा ही होगा। शुभरात्रि मेरे प्यार।
• रात को हमेशा काम से विशेष राहत मिलती है, घर ही जगह है और आपके साथ शांति सबसे अच्छा पल है। शुभ रात्रि!
• आप जैसी खूबसूरत आत्मा को शुभ रात्रि, आशा है कि आप सुबह और दिन शुरू करने के लिए नए और स्वस्थ जागेंगे! रात का बच्चा!
• रात दिन का सबसे अच्छा हिस्सा है, सभी विचारों के लिए, सभी कविताओं के लिए, सभी अंधेरे रहस्यों के लिए, और हमें जंगल में। नींद तंग बच्चे, शुभ रात्रि!
• अधिक गपशप करने के लिए क्योंकि हर चीज के बारे में गपशप करने के लिए रातें सबसे अच्छा हिस्सा हैं। अब अच्छी रात है, चलो कल की गपशप करते हैं।
• एक और दिन के लिए आज की विफलताओं को विलाप मत करो और इसके साथ नए अवसर लाएंगे। शुभ रात्रि!
• मुझे आशा है कि आप घर पहुँच चुके हैं; आपके साथ होना एक प्यारी शाम थी। एक अच्छी तंग नींद लें, शुभ रात्रि!
• नया दिन नए अवसर लाएगा। लेकिन अभी आराम करो और अपनी ऊर्जा का कायाकल्प करो। शुभ रात्रि!
• मैं चाहता हूँ कि तुम आओ और तुम सपने में आओ ताकि तुम मुझे भूल न सको। शुभ रात्रि एवं मीठे स्वप्न!
• मेरा अच्छा रात चुंबन अपनी खिड़की पर दस्तक है। अपनी खिड़की खोलें और इसकी गर्मी महसूस करें। शुभ रात्रि।
• हर रात जब तुम मुझे चुंबन और कहते हैं शुभरात्रि, मैं इतना खुश और संतुष्ट महसूस करते हैं। हमेशा मेरी रहो, जानेमन। शुभ रात्रि!
• कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितने मील जमीन हमें अलग कर सकती है, आपके विचार मेरे दिल में हमेशा रहेंगे। शुभ रात्रि!
• मैंने अपने पिछले जन्म में कुछ अच्छे काम किए होंगे, ईश्वर ने आपको मेरे लिए tis दुनिया में भेजा है। शुभ रात्रि!
• भगवान ने रात बनाई ताकि हम आराम कर सकें और अगले दिन फिर से जाग सकें। शुभरात्रि और अच्छी तरह से सोना।
• चाहे आप मुझसे कितनी भी दूर क्यों न हों, मैं आपको हर रात अपने सपनों में देखता हूं। शुभ रात्रि!
• मेरे पास मेरी योजना कल के लिए तैयार है। तो, आप चुस्त होकर सोएं और सुबह की ताजगी के लिए तैयार रहें। शुभ रात्रि।
• भगवान बुरे सपनों को आपसे दूर रखे और आपकी रात शांतिपूर्ण और प्यारी बनाये। शुभ रात्रि!
• खूबसूरत रात आ गई है। इसलिए अपनी सभी चिंताओं को दूर करें और गहरी नींद लें। शुभ रात्रि!
• उन सभी को प्रतिबिंबित करें जो आपने दिन के दौरान पूरा किया है और अपने कल को और भी बेहतर बनाने का प्रयास करते हैं। शुभ रात्रि!

Comments

Popular posts from this blog

100+ Happy Birthday wishes for bade bhaiya, Birthday wishes for brother

100+ Independence day message to employees India,Happy Independence day

100+ Unique Happy Birthday Wishes To Inspire You